बिहार में अकेले चुनाव लड़कर 25 लाख वोट पाकर खुश हैं चिराग, छठ के बाद निकालेंगे धन्यवाद यात्रा

बिहार विधानसभा चुनाव में NDA की जीत हुई है. वहीं JDU को नुकसान पहुंचाने वाले चिराग पासवान छठ के बाद धन्यवाद यात्रा पर निकलेंगे. इस यात्रा के दौरान वे बिहार के सभी जिलों में जाएंगे.

इसको लेकर चिराग ने कहा कि विधानसभा चुनाव में बिहार के लोगों ने उनकी पार्टी एलजेपी के उम्मीदवारों को पूरा प्यार, स्नेह और आशीर्वाद दिया है. बिहार की जनता ने बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट संकल्प का सभी ने समर्थन किया है. इसलिए वह बिहारवासियों का आभार प्रकट करने के लिए यात्रा पर निकलेंगे.

चिराग पासवान ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में एलजेपी को 25 लाख वोट मिला है. वह भी ऐसे हाल में जब पार्टी अकेले बिहार में चुनाव लड़ रही थी. धन्यवाद यात्रा के दौरान चिराग पासवान अपने प्रत्याशियों के साथ बैठक करेंगे और हार की समीक्षा भी करेंगे.

चिराग पासवान ने बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए का काफी नुकसान पहुंचाया है. एलजेपी ने जेडीयू के 36, वीआईपी के 4, हम और बीजेपी को एक-एक सीट पर नुकसान पहुंचाया. जिसके कारण एनडीए को भारी नुकसान हुआ है. यही कारण है कि जेडीयू को सीटें कम आई है. जेडीयू 43 सीटों पर ही सिमट गई.

चिराग पासवान भले ही अपने कई सीटों पर जेडीयू को हरा दिया हो, लेकिन वह खुद अपने भाई को रोसड़ा से चुनाव जीता नहीं पाए. वह बुरी तरह से हार गए. किसी तरह से मटिहानी से एक एलजेपी के उम्मीदवार अपने दम पर चुनाव जीते. जिससे एलजेपी का बिहार में किसी तरह से खाता खुला है. लेकिन यह बात साबित हो गया है कि एलजेपी बिहार में वोट कटवा बनी रही और चिराग पासवान का सीएम बनने का सपना टूट गया.