- Advertisement -

मुजफ्फरपुरः बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुजफ्फरपुर में बाइक सवार अपराधियों ने एक महिला पर गोलियों की बौछार कर फरार हो गए, तो वहीं देर रात पत्रकारिता पेशे से जुड़े एक युवक की चाकू से गोद कर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना मनियारी थाना क्षेत्र के माडीपुर गांव की है। मृतक शिव शंकर झा पत्रकारिता पेशे से जुड़े हुए थे। जिनकी अपराधियों ने देर रात गला रेतकर हत्या कर दी है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। वहीं परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मौके पर पहुंची मनियारी थाना की पुलिस मृतक युवक शिव शंकर झा की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा है जहां देर रात शहर के पत्रकार परिजनों का हाल-चाल लेने एसकेएमसीएच पहुंचे .फिलहाल पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। बताया जा रहा है मनियारी थाना क्षेत्र के माड़ीपुर गांव निवासी युवक शिव शंकर झा अपने बाइक से घर जा रहा था तभी गांव के ही शिव मंदिर के समीप अज्ञात अपराधियों ने बाइक रोककर युवक शिव शंकर झा को चाकू से गोद कर निर्मम हत्या कर दिया. फिलहाल घटना के कारणों का स्पष्ट नहीं हो सका है वही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

मनियारी थाना के एसआई जयशंकर राय ने बताया कि माड़ीपुर चौक पर एक युवक को चाकू लगा था और वह बुरी तरह से ज़ख्मी था. उसे इलाज के लिए एसकेएमसीएच ले जाया गया लेकिन उससे पहले हीं उसने दम तोड़ दिया। पुलिस घटना के कारणों के बारे में पता करने में जुटी हुई है और जल्द ही अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

घटना के बाद सियासत भी शुरु हो गई है. कांटी के आरजेडी विद्यायक इजराइल मंसूरी ने सोशल मीडिया के एक्स पर पोस्ट कर कहा है कि बिहार में देश के चौथे स्तंभ कहे जाने वाले पत्रकार भी अब सुरक्षित नहीं है , बीजेपी आरजेडी शासन काल को जंगल राज कहती थी तो आज अब क्या बिहार में मंगल राज है साथ ही अपराधियों पर सख्त कार्रवाई की मांग भी उन्होने की है।

ये भी पढ़ें..कटिहार पुलिस की बड़ी कार्रवाई: पटना से दो साइबर अपराधी गिरफ्तार

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here