NDA
- Advertisement -

पटना डेस्कः बिहार में सुशासन की सरकार है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं। अपराधियों पर लगातार नकेल कसने की बात सरकार कर रही है, लेकिन सच्चाई कुछ और बयां कर रही है। दरअसल दो सांसदों को जान से मारने की धमकी दी गयी है और दोनों सांसद एनडीए के हैं। अररिया के भाजपा सांसद प्रदीप कुमार सिंह और खगड़िया से चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (रामविलास) के सांसद राजेश वर्मा को फोन कॉल के जरिए किसी ने हत्या करने की धमकी दी गयी। दोनों मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह को जेल से अपराधी को रिहा कराने के लिए वार्निंग दिया गया।

इसकी जानकारी सांसद ने नगर थानाध्यक्ष मनीष कुमार रजक को अपने लेटर पैड पर लिखित तौर से आवेदन देकर दी है। सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने दिए आवेदन में बताया है कि उनके मोबाइल संख्या 8287978430 पर नेपाली मोबाइल संख्या +9779819067748 से 27 अगस्त 2024 की दोपहर समय करीब 01:51 मिनट पर वर्णित नंबर से दो बार फोन कॉल आया। सांसद प्रदीप सिंह को एक संदेश करके धमकी दी गई है।

मैसेज में अररिया के सांसद को धमकी दिया गया कि प्रदीप सिंह एमपी, तुमको ज्यादा हम नहीं कहेंगे। यह मेरा आखिरी वार्निंग है। खुद को विनोद राठौर बताते हुए धमकी देने वाले ने लिखा कि’ मेरे भाई दिनेश राठौड़ को जेल से छुड़ाओ और 10 लाख रुपये मेरे भाई को जेल गेट पर भेजो, नहीं तो अररिया जिला में कहीं भी किसी भी समय ग्रेनेट, बम, गोलियों की बौछाड़ से उड़ा देंगे।

अररिया के सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने बताया है कि नेपाली नंबर से आये मैसेज को उनके द्वारा 01 सितंबर 2024 को देखा गया। उन्होंने कहा कि अपराधी दिनेश राठौड़ और उसके गैंग के निशाने पर कई लोग हैं। इससे पहले भी अपराधी कई बार उन्हें जान-माल की हानि पहुंचाने की धमकी दे चुका है। नगर थानाध्यक्ष को आवेदन देते हुए सांसद ने कहा है कि वर्णित मैसेज के द्वारा दिये गए धमकी पर संज्ञान लेते हुए उचित कार्रवाई की जाये। इसको लेकर अररिया नगर थाना में 2 सितंबर को प्राथमिकी दर्ज करते हुए विभिन्न धाराओं के साथ 459/24 कांड संख्या दर्ज की गई है।

दूसरी तरफ लोजपा (रामविलास) के सांसद को भी हत्या की धमकी मिली है। खगड़िया के सांसद राजेश वर्मा को जान मारने की धमकी मिली है। सांसद के निजी सचिव विकास कुमार ने एसपी को आवेदन देकर घटना की जानकारी दी है। सांसद को धमकी दिए जाने के मामले में साइबर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। सांसद के निजी सचिव ने दिए आवेदन में कहा कि खगड़िया सांसद को 13 अगस्त की रात करीब 1.30 बजे उनके निजी मोबाइल संख्या 0000392649 पर मोबाइल नंबर 9650616052 से जान मारने की धमकी दी गयी है। आवेदन पर कांड संख्या 30/24 दिनांक 28 अगस्त 2024 को साइबर थाना में दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें…दुष्कर्म के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार, मानसिक रूप से दिव्यांग किशोरी का किया था रेप आरोपी के पिता जनसंघ के टिकट पर विधायक थे बोधगया से

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here