- Advertisement -

लाइव बिहार: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद नेताओं पर तंज कसा है। कहा है कि राजद के 15 साल के राज में दलितों के सामूहिक नरसंहार, फिरौती के लिए 17000 लोगों का अपहरण और पंचायत से संसद तक के लिए हुए कुल नौ चुनावों में 641 हत्याएं हुई। उस समय उन्हें गांधीजी के सिद्धांत की याद नहीं आयी। अब वे गांधी को याद कर रहे हैं।

ट्वीट कर पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि लालू- राबड़ी राज में गांधी ही नहीं, जेपी, लोहिया, कर्पूरी ठाकुर तक अनेक महापुरुषों के आदर्शों को रौंद कर सम्पत्ति बनायी गई। वंशवादी राजनीति को मजबूत किया गया। जिनके मन में गांधीजी की प्रतिमा के सामने धरना देने का विचार आ रहा है, वे सत्ता में रहते हुए गांधी को बहुत पहले भूल चुके हैं। गांधीवाद से उन्हें यदि सचमुच कोई लगाव होता तो माओ-लेनिन के हिंसक सिद्धातों में भरोसा रखने वाले वामदलों से गठबंधन नहीं करते।

एक अन्य ट्वीट में कहा कि लालू प्रसाद ने नोटबंदी और जीएसटी का विरोध किया लेकिन संसदीय चुनाव में गरीबों ने उन्हें खारिज कर दिया। उनकी पार्टी ने वोट बैंक की राजनीति के चलते नागरिकता कानून के खिलाफ भ्रम फैलाने वालों का भी साथ दिया। इसके बावजूद सीमांचल में उन्हें निराशा मिली। अब राजद, कांग्रेस और वामदल कृषि कानून पर भ्रम फैला रहे हैं। उनका झूठ फिर बेनकाब होगा।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here