- Advertisement -

लाइव बिहार: देश में जारी कोरोना के कहर के बीच 4 दिसंबर से बिहार में स्कूल समेत दूसरे शिक्षण संस्थान खोल दिए गए है. लेकिन स्कूल खुलने के तीन दिन के अंदर एक प्रिंसिपल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार गया जिले के सरैया गांव स्थित उत्क्रमित उच्च विद्यालय खुलते ही एक प्रिंसिपल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. स्कूल के टीचर और अन्य बच्चों को भी संक्रमित होने की आशंका है. प्रिंसिपल ने खुद वाट्सएप के माध्यम से डीईओ को इसकी जानकारी दी.

खिजरसराय के सरैया हाई स्कूल को बुधवार को बंद करने का आदेश दिया गया है. डीईओ ने बताया कि शिक्षकों और बच्चों को क्वारंटाइन होने का निर्देश दिया गया है.

प्रिंसिपल के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया है. प्रिंसिपल ने पत्र लिखकर विभग से स्कूल बंद करन का अनुरोध किया है. इसके साथ ही उन्होंने जिला शिक्षा पदाधिकारी को भी लेटर लिखा है.

प्रिसिपल के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब उनके संपर्क में सभी शिक्षकों की भी जांच की जाएगी. जिला शिक्षा पदाधिकारी ने डीईओ को तत्काल स्कूल को सेनेटाइज करने का निर्देश दिया है. वहीं अब स्कूल में आने वाले बच्चों के परिजन भी डरे हुए हैं.

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here