फाइल फोटो, नीतीश और तेजस्वी
- Advertisement -

पटनाः बिहार सरकार ने 9 आईएएस का ट्रांसफर कर दिया है। इस संबंध में समान्य प्रशासन विभाग की तरफ से अधिसूचना भी जारी कर दी गई है। जिसके अनुसार 7 नये आईएएस अधिकारियों को पोस्टिंग भी दी गई है। समान्य प्रशासन विभाग के तरफ से जारी अधिसूचना के मुताबिक कुंदन कुमार को स्थानीय आयुक्त बिहार भवन नई दिल्ली के पद पर तैनात किया गया है। वही पलका साहनी को बिहार भवन नई दिल्ली में विशेष कार्य पदाधिकारी के रूप में पोस्टिंग मिली है। 

इसके अलावा अनिल कुमार झा को कृषि विभाग में संयुक्त सचिव, संजीव मित्तल को वित्त विभाग में संयुक्त सचिव,  संजय कुमार को सहकारिता विभाग में संयुक्त सचिव , रूबी को वाणिज्य कर विभाग में संयुक्त सचिव, कृष्ण कुमार को वाणिज्य कर विभाग में संयुक्त सचिव , संजय कुमार सिंह को  कृषि विभाग में संयुक्त सचिव और अभय झा को सहकारिता विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर तैनात किया गया है।

बता दें कि पिछले सप्ताह में भी बिहार सरकार के तरफ से कई फेरबदल किए गए थे।  उसके बाद अब इस सप्ताह की शुरुआत में ही बड़े स्तर पर यह फेरबदल किया गया है। इससे पहले के फेरबदल में कुल 26 अधिकारियों का तबादला कर दिया था। इसमें उप सचिव स्तर और अपर समाहर्त्ता स्तर के पदाधिकारी का ट्रांसफर कर नई जगहों पर पोस्टिंग दी गई है। इसके बाद अब यह अधिसूचना जारी की गयी है।  इस बार बिहार को 7 नए- नबले आईएएस अधिकारी भी मिले हैं। इसमें तीन  2020 बैच के हैं तो बाकी के चार अधिकारी 2021 बैच के हैं।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here