पीएम मोदी का स्वागत करते आरके सिन्हा
- Advertisement -

पटनाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा के सातवें चरण के चुनाव प्रचार के लिए बिहार पहुंचे। इस दौरान पटना हवाई अड्डे पर भाजपा के संस्थापक सदस्य और पूर्व सांसद आर.के. सिन्हा (R.K Sinha) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। बता दें कि एक ओर जहां छठे चरण के लिए मतदान जारी है, तो वहीं सातवें चरण के लिए सभी नेता जोरदार रैली कर रहे हैं। पीएम मोदी ने भी आज बिहार में बिक्रम, काराकाट और बक्सर में चुनावी रैली की और एनडीए प्रत्याशी के जीत के लिए हुंकार भरी।

R.K सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी जी का पटना हवाई अड्डे पर किया स्वागत, चुनाव के बारे में की चर्चा 1

इस मौके पर आरके सिन्हा ने मोटे अनाजों पर किये जा रहे कार्यों के बारे में प्रधानमंत्री को अवगत कराया, जिसपर प्रधानमंत्री मोदी ने आर के सिन्हा द्वारा मोटे अनाज पर किए जा कार्यों की सराहना की। आरके सिन्हा ने पीएम मोदी को जानकारी दी कि आपने मुझे मिल्लेट्स ( श्री अन्न) के काम में लगाया है, उसी का असर है । कोदो, कुटकी, कँगनी, साँवा, ज्वार, बाजरा, चीना, मडुआ और रागी उगाता हूँ, वही खाता हूँ, सबको खिलाता हूँ और देश भर में और विदेश में ही इसीका प्रचार करता हूँ। पद्मश्री डॉ० खादर वली के ट्रेनिंग प्रोग्राम देश भर में करवा रहा हूँ। अभी दिल्ली में बड़ा कार्यक्रम गांधी शांति प्रतिष्ठान में संपन्न हुआ। चुनाव के बाद पटना में 16,17,18 जून को पटना में करवा रहा हूँ।”

R.K सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी जी का पटना हवाई अड्डे पर किया स्वागत, चुनाव के बारे में की चर्चा 2

वहीं इसके बाद छठा चरण के मतदान को लेकर भाजपा नेता आर के सिन्हा ने कहा कि बहुत अच्छी मतदान हो रही है । एनडीए का लहर है । प्रधानमंत्री के आगमन पर कहा प्रधानमंत्री प्रेम करते हैं बिहार से इसलिए आ रहे हैं । सवाल यह है ना इनमें कितनी ताकत है कि प्रधानमंत्री ने पूरे देश मे 350 रैली की है बाकी लोगों में क्षमता नहीं है, नहीं कर पा रहे हैं। जनता के बीच जिसको जाना अच्छा लगता है किसको पसंद है वही जाएगा ना।

तेजस्वी के गाना गाने पर कहा कि वह तो चार दिन बचा है 4 तारीख को नौ दो ग्यारह कौन होगा यह पता चल जाएगा ? जनता को विपक्ष के 200 नहीं पार करने के सवाल पर कहा कि उनको कहने दीजिए उनके मुंह पर ताला नहीं लगा सकते हैं आप। उनके कहने से क्या फायदा है उनके कहने का कोई मतलब नहीं है । जनता जो कहती है उसी का मतलब है।

ये भी पढ़ें..पटलिपुत्रा की रैली में RJD पर खूब गरजे PM मोदी, कहा-मनेर की लड्डू में बहुत ताकत है..4 जून को हो जायेगा फैसला

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here