जीतनराम मांझी की फाइल फोटो
- Advertisement -

पटनाः लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान खत्म हो गया है। देश के 8 राज्यों के 57 सीटों पर आखिरी चरण का मतदान हुआ है। अब 4 जून को मतगणना होगा। इस दिन पता चलेगा कि लोकसभा चुनाव 2024 का रण इस पार्टी ने जीता है। हालांकि मतगणना के पहले से ही एनडीए गठबंधन के द्वारा अपने जीत की और इंडिया गठबंधन के द्वारा अपने जीत के दावे किए जा रहे हैं। एनडीए जहां 400 पार का नारा दे रही है। तो वहीं  विपक्ष के नेताओं का दावा है कि उन लोगों ने छह चरणों के चुनाव में ही 300 के आकंड़े को पार कर लिया है।

बहरहाल अब किसके दावें सच होते हैं ये तो 4 जून को पत्ता चलेगा लेकिन 4 जून के पहले की इंडी गठबंधन के नेताओं का कार्यक्रम क्या होने वाला है, इसको लेकर हम संरक्षक और गया से एनडीए प्रत्याशी जीतनराम मांझी ने ट्विट कर बताया है। उन्होंने बताया है कि मतदान के मतगणना के बाद विपक्ष के नेता क्या करेंगे। जीतनराम मांझी ने अपने सोशल मीडिया पर ट्विट कर कहा है कि, इंडी वालों का कार्यक्रम, “आज शाम 5 बजे से रोना शुरू होगा। 4 जून की सुबह से ही EVM पर आरोप लगेंगें। 4 जून को ही दोपहर 2 बजे किसके सर हार की टोपी पहनानी है उसकी खोज शुरू होगी। 4 जून की शाम रूदाली गैंग फिर से कहेगा हम जीतते-जीतते हार गएं,अगली बार नहीं छोडेंगें”।

बता दें कि, एनडीए के द्वारा लगाता अपने जीत के दावे किए जा रहे हैं। एनडीए के नेता लगातार विपक्ष पर हमला बोल रहे हैं। कुछ दिन पहले भी ट्विट कर जीतनराम मांझी ने कहा था कि, 4 जून को Indi वालों के आंसू गिरेंगें… धका धकऽऽ धका धकऽऽऽ धका धकऽऽ EVM पर आरोप लगेगा, फटा फटऽऽ फटा फटऽऽ फटा पटऽऽ कईयों को मिर्गी आएगी, चटा चटऽऽ चटा चटऽऽ चटा चटऽऽ। वहीं अब चुनाव परिणाम क्या होता है ये तो देखने वाली बात है, फिलहाल सभी पार्टियां अपनी अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें…CM नीतीश ने बख्तियारपुर में किया मतदान, पटना साहिब में कई जगह वोट का बहिष्कार

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here