लालू यादव केक काटते हुए
- Advertisement -

पटनाः बिहार की राजनीति के साथ देश की राजनीति में अपनी अमिट पहचान रखने वाले राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव 77वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया है। अपने बच्चों और कार्यकर्ताओं के साथ खुशिया मनाई है। लालू यादव का 11 जून 1948 को गोपालगंज जिले के फुलवरिया में हुआ था। लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन का इंतजार उनके कार्यकर्ताओं और समर्थकों को विशेष रूप से रहता है। 77वें जन्मदिन पर लालू यादव ने देर रात दस सर्कुलर रोड स्थित आवास पर केक काटकर परिवार के साथ जन्मदिन मनाया है. रोहिणी आचार्य और तेज प्रताप यादव ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

लालू यादव अपने बच्चों के साथ मनाया जन्मदिन, कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल 1

राबड़ी आवास पर मनाया गया जश्न

राबड़ी आवास में देर रात इस सेलिब्रेशन के दौरान लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी, बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) , मीसा भारती, रोहिणी आचार्य के साथ साथ परिवार के अन्य सदस्य मौजूद रहे। लालू प्रसाद ने केक काटा और सभी लोगों को अपने हाथों से केक खिलाया। तेजप्रताप यादव ने बर्थडे पार्टी की तस्वीरे साझा करते हुए एक्स पर लिखा, उस व्यक्ति के लिए जो आत्मीयता, विनम्रता और सरलता का उत्तम मिश्रण है। वह व्यक्ति जो उदाहरण प्रस्तुत करके नेतृत्व करता है। एक ऐसा नेता जो नेताओं को पालता है। जन्मदिन मुबारक हो मेरे पापा, तुमसे अनंत प्यार करता हूं।

लालू यादव अपने बच्चों के साथ मनाया जन्मदिन, कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल 2

बेटी रोहिणी आचार्या ने भी दी बधाई

वहीं रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को जन्मदिन पर बधाई देते हुए एक्स पर लिखा, “आप जैसे विराट व्यक्तित्व की बेटी होना मेरा सौभाग्य है, बचपन से ही आपने मुझे जीवन को जीने, इंसानियत, प्यार, त्याग और मेहनत का सच्चा मतलब सिखाया है. मैं आपकी गोद में खेली, आपकी उंगली पकड़कर चलना सीखी, यही मेरे हिस्से का दैवीय आशीर्वाद है। आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएँ पापा

लालू यादव अपने बच्चों के साथ मनाया जन्मदिन, कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल 3

इसके साथ ही रोहिणी आचार्य ने दो फोटो और एक वीडियो पोस्ट किया है. एक फोटो में लालू प्रसाद यादव रोहिणी आचार्य को आशीर्वाद दे रहे हैं जबकि एक फोटो में लालू प्रसाद यादव अपनी पोती और तेजस्वी यादव की बेटी कात्यायनी के साथ एक नातिन को गोद में लिए हुए हैं. दोनों एक साथ गोद में लेकर वह खुश दिख रहे हैं. रोहिणी आचार्य को पिता लालू प्रसाद यादव से बहुत ज्यादा लगाव रहता है. इसे बिहार और देश ही नहीं बल्कि दुनिया ने देखा है. लालू प्रसाद यादव को जब जरूरत थी तो रोहिणी आचार्य ने ही किडनी दी थी।

ये भी पढ़ें…PM पद संभालते ही एक्शन में आए नरेंद्र मोदी, किसानों को दी बड़ी सौगात

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here