BJP meeting
- Advertisement -

पटनाः लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति की बड़ी बैठक हुई है। इसमें आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा हुई है। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव में पार्टी की पर्फार्मेंस पर भी कार्यसमिति की बैठक में चर्चा हुई। स्थानीय एसके मेमोरियल सभागार में आयोजित कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश के करीब चार हजार पार्टी नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। लोकसभा चुनाव बाद हो रही पहली प्रदेश कार्यसमिति की इस बैठक में संगठन को मजबूत करने के साथ ही आगे के चुनावों में मजबूती से जाने की रणनीति पर विचार -विमर्श किया गया. बैठक के दौरान कई राजनीतिक प्रस्ताव भी पास किया गया है।

इसके पहले बुधवार की देर शाम बिहार प्रभारी विनोद तावड़े की अध्यक्षता में प्रदेश कोर कमेटी की बैठक हुई। इसमें गुरुवार को होने वाले प्रदेश कार्यसमिति के एजेंडे पर मुहर लगायी गयी। कार्यसमिति की बैठक में एक अगस्त से पार्टी की सदस्यता अभियान शुरू करने को हरी झंडी दी जायेगी। पदाधिकारियों को वरिष्ठ नेताओं का मार्गदर्शन मिलेगा। बैठक में सरकार के मंत्री, सांसद, पूर्व सांसद, सभी विधायक, पूर्व विधायक, सभी जिलाें के अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष के साथ प्रदेश कार्यसमिति के सभी सदस्य उपस्थित रहे।

बैठक में राष्ट्रीय स्तर के बड़े नेता भी शामिल हुए। पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शामिल होने वाले थे, लेकिन स्वास्थ्य कारणों से उनका दौरा टल गया है। वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा भी शामिल हुए हैं। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार में विकास का काम सिर्फ एनडीए की सरकार ही कर रही है।

ये भी पढ़े…कांग्रेस की सरकार ने हमेशा बिहारी युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है- ऋतुराज सिन्हा

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here