विश्नोई गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार
- Advertisement -

गोपालगंज: गोपालगंज में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से ऑस्ट्रिया मेड हथियार और आठ मैगजीन बरामद किया गया है। बिश्नोई गैंग के दो गुर्गे मोतिहारी और मुजफ्फरपुर जिले में बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे।

गोपालगंज पुलिस ने बताया कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के बल्थरी चेक पोस्ट पर वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान नागालैंड नंबर प्लेट की बस को चेकिंग के लिए रोका गया। तलाशी के दौरान बस में सवार दो संदिग्ध दिखें। इसके बाद दोनों संदिग्ध युवकों की तलाशी ली गई। इनके पास से ऑस्ट्रिया मेड हथियार के साथ मैगजीन भी बरामद किया गया।
गिरफ्तार बदमाशों की पहचान राजस्थान के अजमेर जिले के बंगलिया वाश थाना क्षेत्र के केशरपुरा गांव निवासी पप्पू सिंह के बेटे कमल रावत और मुजफ्फरपुर जिला के गाय घाट थाना क्षेत्र के बोवारी डीह गांव निवासी सुनील कुमार के बेटे शांतनु शिवम के रूप में की गई।

एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि नागालैंड नंबर प्लेट की बस में सवार होकर दो युवक बिहार में प्रवेश कर रहे थे। इन दोनों युवकों के बैग से ऑस्ट्रेलिया मेड चार ग्लोक पिस्टल और आठ मैगजीन बरामद किया गया। गिरफ्तार युवकों से सख्ती से पूछताछ की गई तो दोनों कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सक्रिय सदस्य निकले ।

उन्होंने बताया कि दोनों बदमाशों से सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एसटीएफ की टीम पूछताछ कर रही है। पूछताछ में गैंग के अन्य सक्रिय सदस्यों का पता चला है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित की गई है। पूछताछ में यह पता चला है कि मुजफ्फरपुर और मोतिहारी जिले में बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश रची गई थी। हालांकि पुलिस ने यह खुलासा नहीं किया कि विश्नोई गैंग की योजना क्या थी। पुलिस ने यह पता कर लिया था कि घटना को अंजाम देने के पहले दोनों ने रेकी कर ली थी। फिर भी, एसपी ने कहा है कि दोनों बदमाशों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here