dilip jaiswal
- Advertisement -

पटनाः बिहार बीजेपी के कमान संभालने वाले दिलीप जायसवाल ने पदभार संभालने के बाद हरकत में आ गए हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सभी मंत्रियों की ड्यूटी लगाई है। राजस्व मंत्री रहते हुए वे खुद एक दिन ड्यूटी करेंगे। सम्राट चौधरी के प्रदेश अध्यक्ष रहने के दौरान सहयोग कार्यक्रम बंद था। नए अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने इसकी शुरूआत करने को कहा है।भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने नीतीश कैबिनेट में शामिल सभी 15 मंत्रियों को सहयोग कार्यक्रम में शामिल होने का समय और दिन निर्धारित किया है।

उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी मंगलवार को अपने आवास में सहयोग कार्यक्रम करेंगे, जबकि दूसरे डिप्टी सीएम विजय कुमार सिंह हर हफ्ते शुक्रवार को सरकारी आवास 3- स्टैंड रोड पर सहयोग कार्यक्रम में शामिल होंगे। हर हफ्ते सोमवार को मंगल पांडेय, केदार गुप्ता, कृष्णनंदन पासवान भाजपा प्रदेश कार्यालय में बैठेंगे। बुधवार को रेणु देवी, नीतीश मिश्रा और दिलीप कुमार जायसवाल प्रदेश कार्यालय में सहयोग कार्यक्रम में शिकायत सुनेंगे।

गुरुवार को नितिन नवीन, संतोष सिंह और सुरेंद्र मेहता प्रदेश कार्यालय में सहयोग कार्यक्रम में शामिल होंगे। जबकि शनिवार को डॉक्टर प्रेम कुमार, नीरज कुमार बबलू, जनक राम और हरि सहनी सहयोग कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस तरह से प्रदेश अध्यक्ष ने सभी मंत्रियों की ड्यूटी लगाई है। इस कार्यक्रम को आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जनता से जुड़ाव को देखा जा रहा है। दिलीप जायसवाल ने कमान संभालते ही चुनाव को लेकर तैयारी शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें…गोशाला की 125 एकड़ जमीन पर हो रही है चाय की खेती: कुछ लोगों ने बना रखा है गोशाला को पॉकेट की संस्था

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here