JDU
- Advertisement -

पटनाः राजद के कई नेताओं ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता छोड़कर जदयू की सदस्यता ग्रहण कर लिया है। इस मौके पर मंत्री विजय चौधरी के साथ अशोक चौधरी मौजूद रहे। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने सभी संबोधित करते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार से प्रभावित होकर लोग जदयू में शामिल हुए हैं। इस मौके पर तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के तमाम विरोधी के बाद भी राजद में टूट हो जा रही है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में सब की जुबान पर ताला लगा हुआ था, लेकिन अब रिजल्ट आने के बाद खुलकर लोग सामने आने लगे हैं।

वहीं मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि तेजस्वी यादव ने पदयात्रा की घोषणा की है। जाति आधारित गणना, अपराध और विशेष पैकेज को लेकर पदयात्रा करेंगे, लेकिन 15 साल तक लालू-राबड़ी की सरकार के दौरान इस तरह की पहल हुई था। उन्होंने कहा कि 2005 से पहले यहां रंगदारी, अपहरण का उद्योग था। लेकिन आज सरस्वती पूजा का चंदा भी जबरन नहीं लिया जाता है। उन्होंने कहा कि लालू कहते है हम किंगमेकर है, लेकिन बिहार के विशेष राज्य की मांग केन्द्र के समक्ष नहीं राखी। साथ ही कहा कि जनता के बीच तेजस्वी किसी भी प्रकार का भ्रम नहीं फैलाएं।

इसके अलावा मंत्री विजय चौधरी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में जाति आधरित गणना और विशेष राज्य किनकी सोच थी, ये पूरा बिहार जानता है। उन्होंने कहा कि अब बिहार में श्रेय लेने की होड़ लगी है, लेकिन डबल इंजन की सरकार ने साबित किया कैसे केंद्र बिहार को विशेष मदद कर रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष छूटी हुई ट्रेन को पकड़ना चाहती है। श्रेय लेने की होड़ में विपक्ष दिवालिया हो गया है। आरक्षण में आरक्षण को लेकर कोर्ट का अभी तक पूरा फ़ैसला नही आया है फैसला आने पर सरकार देखेगी।

ये भी पढ़ें…एनडीए से मिलकर झारखंड में चुनाव लड़ेगी जदयू – श्रवण कुमार

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here