- Advertisement -

पूर्णिया: जीएमसीएच में एकेडमिक भवन की सुरक्षा में तैनात गार्ड की मिलीभगत से लगातार चोरी हो रही है। एकेडमिक भवन समेत अस्पताल के कई वार्डों से कीमती सामान की चोरी हो चुकी है। इसके अलावा परिसर से साइकिल, मोटरसाइकिल भी चोरी हो चुकी है, लेकिन चोरी के बाद गार्ड को पैसे देकर चोर छूट जाता है। इसका खुलासा खुद पकड़ाए चोर ने किया है। दरअसल शुक्रवार की देर रात एकेडमिक भवन से चोरी कर भाग रहे एक चोर को जब मेन गेट पर सुरक्षा गार्ड ने चोरी के सामान और चोरी करने वाले औजार के साथ पकड़ा था।

लोगों ने उसे पुलिस को सौंप दिया। पूछताछ के दौरान इसने चोरी का सारा राज खोल दिया। इसी तो उसने चोरी का सारा राज खोल दिया। चोरी का आरोपी मो. समीर अंसारी खजांची हाट का रहने वाला है। इसी ने गुरुवार को भी चोरी की थी। तब गार्ड ने 5500 रुपए लेकर इसे छोड़ दिया था। पकड़े गए खजांची हाट निवासी मो. समीर अंसारी ने पूछताछ में बताया कि गुरुवार रात भी उसने एकेडमिक भवन में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। गुरुवार की रात अस्पताल के एक गार्ड ने उसे पकड़ लिया, जो तमिल भाषा बोल रहा था। काफी मिन्नत करने के बाद उसने 5500 रुपए लेकर उसे छोड़ दिया।

अस्पताल सूत्रों की मानें तो यह चोर ऑटो लेकर अस्पताल में प्रवेश करता है और सुरक्षाकर्मी की मिलीभगत से आसानी से ऑटो में चोरी का सामान लेकर चला जाता है। अब तक अस्पताल के कई वार्डों से कई कीमती सामान की चोरी हो चुकी है।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here