Urmila Matondkar
- Advertisement -

पटना डेस्कः अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) की शादीशुदा जिंदगी में परेशानी की खबरें सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री की शादी टूटने की कगार पर पहुंच गई है। वो शादी के आठ साल बाद पति मोहसिन अख्तर से तलाक लेने जा रही हैं। उर्मिला मातोंडकर मुंबई के कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है, ऐसी खबरें तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि इस खबर की अभी तक किसी भी पक्ष की तरफ से पुष्टी नहीं की गई है।

बता दें कि एक समय में उर्मिला और मोहसिन की शादी काफी चर्चा में रही थी। मोहसिन उर्मिला से 10 साल छोटे हैं। दोनों ने अपने डेटिंग पीरियड को बिल्कुल सीक्रेट रखा था। बॉलीवुड शादीज की रिपोर्ट के मुताबिक, जब मोहसिन मॉडलिंग के मुश्किल फेज में थे उस वक्त उनकी मुलाकात उर्मिला से हुई थी। दोनों 2014 में मनीष मल्होत्रा की भांजी रिद्धि की शादी में मिले थे और डिजाइनर ने दोनों को मिलाने में अहम रोल प्ले किया था।

मोहसिन की तरफ से ये लव एट फर्स्ट साइट था। इसके बाद उन्होंने मिलना-जुलना शुरू किया और धीरे-धीरे दोस्त बन गए। दोस्ती फिर प्यार में बदल गई। मोहसिन ने पहले उर्मिला को शादी के लिए प्रपोज किया था। शुरू में उर्मिला को थोड़ी सी झिझक थी, लेकिन मोहसिन ने हिम्मत नहीं छोड़ी थी। दोनों ने बात करना और मिलना जारी रखा। मोहसिन उर्मिला को गिफ्ट्स देते थे, शॉपिंग पर लेकर जाते थे और उन्हें स्पेशल फील कराते थे। फिर बाद में उर्मिला भी शादी के लिए मान गईं। दोनों ने 3 मार्च 2016 में शादी की थी। पहले उन्होंने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की और फिर निकाह सेरेमनी की। बता दें कि उर्मिला अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखती हैं। 

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर 10 साल छोटे मोहसिन अख्तर से की थी निकाह, अब तलाक की चर्चा, जानिए लव स्टोरी 1

वर्क फ्रंट पर एक्ट्रेस ने एक्टिंग से दूरी बनाई हुई है। वो पॉलिटिक्स में सक्रिय हैं। सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं। अभिनेत्री ने 2019 में कांग्रेस में शामिल होकर राजनीति की शुरुआत की थी, लेकिन 2020 में वह फिर शिवसेना में शामिल हो गई थी।

ये भी पढ़ें…बॉबी देओल किसी जमाने में एक्ट्रेस का फोटो लेकर घुमते थे, जानिए नाम

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here