Nitish kumar
- Advertisement -

पटना डेस्कः सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने नीतीश कुमार को बीजेपी से गठबंधन तोड़ लेने की सलाह दी है। इस लेकर जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने अखिलेश यादव पर बड़ा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश के पिताजी और नीतीश कुमार को जिस सरकार ने जेल के अंदर बंद रखा उस कांग्रेस से अखिलेश अपने रिश्ते समाप्त करें। उन्होंने अखिलेश यादव से सवाल करते हुए कहा कि क्या समाजवादी पार्टी को तानाशाह की पार्टी कांग्रेस के साथ रहना चाहिए?

अखिलेश के पिताजी, नीतीश कुमार और हम आपातकाल में जेल में बंद थे। केसी त्यागी ने कहा कि जयप्रकाश नारायण के नेतृत्व में जो आंदोलन चला था, वो कांग्रेस की तानाशाही और अलोकतांत्रिक प्रवृत्ति के खिलाफ था, जिसमें 25 जून को देश में आपातकाल लगा था। अभिव्यक्ति की आजादी नहीं थी।

अखिलेश यादव का ये सुझाव और सलाह ठीक नहीं, हम अखिलेश यादव को सलाह देना चाहते हैं कि उनके पिताजी और नितिश कुमार को जिस सरकार ने जेल में बंद रखा, आजादी समाप्त की, लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन किया अखिलेश जी को उस कांग्रेस पार्टी से अपने रिश्ते समाप्त करने चाहिए।

ये भी पढ़ें…16 अक्टूबर को दूसरे चरण की कार्यकर्ता संवाद यात्रा पर निकलेंगे तेजस्वी जिले के राजद कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here