SSP
- Advertisement -

पटनाः विजयादशमी को लेकर राजधानी पटना में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट पर है। दशहरा को लेकर पटना के ट्रैफिक व्यवस्था में कई बदलाव किए गए हैं। दरअसल गांधी मैदान की ओर जाने वाली गाड़ियों की आवाजाही पर भी नो एंट्री लगा दी गई है। पटना एसएसपी राजीव मिश्रा की माने तो नौवीं के दिन श्रद्धालुओं की पूजा पंडालों में काफी भीड़ होती है। खासकर डाकबंगला पूजा पंडाल को देखते हुए कदमकुआं और पीरबहोर इलाके में भी गांड़ियों की एंट्री पर रोक लगा दी गई है।

एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा कि कल के रावण दहन को लेकर गांधी मैदान आने और जानेवाले चारों तरफ के रोड में भी गाड़ियों की एंट्री बंद करा दी गई है। एसएसपी ने रावण दहन को लेकर लोगों से अपील करते हुए कहा कि कार्यक्रम की समाप्ति के बाद महिला, बुजुर्ग और बच्चे आधे घंटे से लेकर 45 मिनट तक वहीं इंतजार कर लें और भीड़ कम होने पर ही बाहर निकलें। बता दें, मेले और रावण दहन को लेकर हर तरफ सुरक्षा कर्मियों की तैनाती कर दी गई है और वरीय अधिकारी खुद पेट्रोलिंग में जुटे हैं।

एसएसपी के अनुसार भट्टाचार्य रोड से गांधी मैदान तक वाहनों की एंट्री पर रोक रहेगी। राम गुलाम चौक से जेपी गोलंबर तक गाड़ियों की एंट्री पर भी आवागमन बाधित रहेगा। डाकबंगला से एसपी वर्मा रोड तक गाड़ियों की आवाजाही पर रोक रहेगी। जेपी गंगा पथ से गांधी मैदान तक गांड़ियों की एंट्री पर रोक रहेगी। वहीं ठाकुरबाड़ी रोड, कमकुआं, बाकरगंज से गांधी मैदान तक सभी गाड़ियों की एंट्री पर परिचालन बंद रहेगा।

इसके अलावा आईएमए हॉल, मौर्या होटल से भी गांधी मैदान तक गाड़ियों के प्रवेश पर रोक रहेगी। अशोक राज पथ से गांधी मैदान की तरफ गाड़ियों की एंट्री पर परिचालन बाधित रहेगा। बेली रोड से गांधी मैदान तक जानेवाली गाड़ियां अब इनकम टैक्स से ही वीरचंद पटेल तक मोड़ दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें…CM नीतीश ने शीतला मंदिर में की पूजा अर्चना, जीर्णोद्धार कार्य का लिया जायजा

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here