samrat
सम्राट चौधरी का फाइल फोटो
- Advertisement -

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी आज अपने नए सरकारी आवास में गृह प्रवेश करेंगे। विजयादशमी के दिन दोपहर 12 से 1 के बीच पूजा-पाठ करने के बाद वे अपने सरकारी आवास में जाएंगे। इस बंगला को लेकर काफी राजनीति भी हुई थी। बता दें कि इस बंगले में पहले तेजस्वी यादव रह रहे थे, जो 5, देशरत्न मार्ग में स्थित है। बता दें कि डिप्टी सीएम बनने के बाद सम्राट चौधरी को अब बंगला आवंटित किया गया है।

बिहार में जब महागठबंधन की बनी थी तो उस सरकार में उपमुख्यमंत्री बनने के बाद तेजस्वी को 5 देशरत्न मार्ग स्थित आवास आवंटित किया गया था। बता दें कि यह आवास बिहार सरकार की ओर से उपमुख्यमंत्री को आवंटित किया जाता है। जो भी डिप्टी सीएम बनता है, उसे 5 देश रत्न मार्ग आवंटित किया जाता है। अब तेजस्वी का नया पता 1 पोलो रोड होगा। एक पोलो रोड पहले विजय सिन्हा को आवंटित किया गया था। अब तेजस्वी यादव नेता प्रतिपक्ष बने हैं तो एक पोलो रोड में रहेंगे।

बता दें कि महागठबंधन की सरकार गिरने के बाद भी तेजस्वी ने बंगला खाली नहीं किया था। भवन निर्माण विभाग के नोटिस जारी करने के बाद तेजस्वी ने दुबई दौरे के बीच बंगला खाली किया था। 5 देश रत्न मार्ग स्थित सरकारी बंगला तेजस्वी के खाली करने के बाद से चर्चा में है। उनके हटते ही बंगले से टोंटी, गीजर से लेकर कुर्सियां तक गायब हो गई है। नये एसी-सोफा हटाकर पुराने एसी-सोफा रख दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें…नीतीश कुमार के BJP के साथ गठबंधन तोड़ने के सवाल पर केसी त्यागी ने अखिलेश यादव को…

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here