Alchohal
- Advertisement -

पटना डेस्कः बिहार में शराब पीना या इससे जुड़ा किसी भी तरह का कोई भी कारोबार करना गैरकानूनी माना जाता है। यहां पूरी तरह से शराबबंदी कानून लागू है, लेकिन इसके बावजूद सच्चाई शायद ही किसी से छुपा हुआ नहीं हैं। ऐसे में अब एक ताजा मामला सिवान और सारण से निकलकर सामने आया है, जहां शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक़ छपरा के मसरख और सिवान के भगवानपुर में शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई है। यह दोनों इलाका सारण और सिवान जिले का सीमावर्ती बताया जाता है।

ऐसी चर्चा है कि इन इलाकों में सिवान से शराब लाया गया था। अब इस पूरे मामले की सच्चाई क्या है ? इसको लेकर पुलिस प्रसाशन की टीम जांच में जूट गई है। इस घटना को लेकर सारण के एसपी ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही इसकी आधिकारिक जानकारी दी जाएगी। वहीं, सारण के डीएम ने इस मामले में बताया कि इस घटना की सूचना हासिल हुई है। हमलोग यह पड़ताल में जुटे हुए हैं कि क्या मृत शख्स की मौत जहरीली शराब के सेवन से हुई है या इससे पीछे की वजह कुछ और हैं फिलहाल जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद ही इस मामले में कुछ भी सही-सही बोलना उचित होगा।

इधर, संदिग्ध जहरीली शराब से मौत मामले की सूचना के बाद सिवान के पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार और वहां के जिला अधिकारी भगवानपुर गांव के लिए रवाना हो गए। इस मामले में पूछे जाने पर सिवान पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने बताया कि संदिग्ध शराब की सेवन से दो लोगों की मौत की बात सामने आ रही है। क्या कुछ हकीकत है यह पीओ निरीक्षण के बाद ही क्लियर होगा।

वहीं दूसरी और सारण के मसरख में भी एक व्यक्ति की संदिग्ध शराब से मौत के साथ-साथ दो लोगों की आंखों की रोशनी जाने की बात सामने आई है। इस मामले में सारण पुलिस अधीक्षक डॉक्टर कुमार आशीष ने कहा कि सूचना मिली है। चर्चा तो है कि संदिग्ध शराब के सेवन से ऐसा हुआ है। घटनास्थल पर स्थानीय थाना पुलिस को और मजिस्ट्रेट को लगाया गया है, वरीय अधिकारी भी थोड़ी देर में घटनास्थल पहुंचेंगे फिर मामला क्लियर होगा।

ये भी पढ़ें…उधार में पेट्रोल न देने पर दुकानदार के सीने में मारी गोली दुकान खोलते ही वारदात, पान दुकानदार पर 3 बदमाश फायरिंग कर फरार

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here