Gulab Yadav
- Advertisement -

पटनाः करोड़ों रुपये के मनी लांड्रिंग मामले में दिल्ली से गिरफ्तार पूर्व विधायक गुलाब यादव और आईएएस संजीव हंस को ईडी की टीम ने पटना लाया है। जहां ईडी के शिकंजे में कैद पूर्व विधायक ने खुद को बेकसूर बताया। उन्होंने मनी लांड्रिंग के आरोपों को नकारते हुए इसे राजनीतिक साजिश बताया है। बता दें कि गुलाब यादव के साथ आईएएस संजीव हंस को भी गिरफ्तार किया गया है।

गुलाब यादव ने गिरफ्तारी के बाद फ्लाइट से पटना पहुंचे, इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हमें फंसाया गया है। यह राजनीतिक साजिश है और जनता इसका जवाब देगी। इस दौरान गुलाब यादव को लेकर ईडी की टीम पटना एयरपोर्ट से निकल गई है उनका कहीं मेडिकल कराया जाएगा।

बता दें कि गुलाब यादव के साथ बिहार के ऊर्जा विभाग के पूर्व एसीएस संजीव हंस के पटना और नई दिल्ली के कई ठिकानों पर बीते शुक्रवार को ईडी की टीम ने छापेमारी की थी। सुबह से शाम तक चली छापेमारी में दोनों के पास से करोड़ों रुपए के अवैध संपत्ती अर्जित करने के सबूत मिले हैं। जिसके बाद देर रात दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। संजीव हंस को पटना में और गुलाब यादव को नई दिल्ली में गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें…IAS संजीव हंस और गुलाब यादव को ED ने किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here