Home Bihar Election पीडीए को मिला पूर्व सांसद आसिफ का साथ, हम ट्वीट नहीं, सड़कों...

पीडीए को मिला पूर्व सांसद आसिफ का साथ, हम ट्वीट नहीं, सड़कों पर उतरकर संघर्ष करते हैंः पप्पू यादव

- Advertisement -
block id 8409 site livebihar.com - mob 300x600px_B

लाइव बिहार: जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने रविवार को कहा कि वे, उनकी ‘जाप‘ और उनका गठबंधन पीडीए घरों में बैठकर ट्वीट नहीं खेलते बल्कि सड़कों पर उतरकर संघर्ष करते हैं. वे ऑल इंडिया माइनॉरिटी फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद एसएम आसिफ, ऑल इंडिया मुस्लिम मजलिस के राष्ट्रीय अध्यक्ष वसी अहमद द्वारा पीडीए को समर्थन देने के लिए आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे.

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार 30 साल से ठगा हुआ महसूस कर रहा था और हमलोगों का गठबंधन पीडीए सबको सम्मान देकर चलने वाला है. उन्होंने कहा कि चाहे एनडीए हो गया महागठबंधन वहां गठबंधन के छोटे दलों को सम्मान नहीं दिया जाता। उन्होंने याद दिलाया कि लालू प्रसाद ने कैसे वामपंथी दलों से गठबंधन किया और उनकी पार्टी को टुकड़ों में बांट दिया.

उन्होंने कहा कि जिस तरह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रामविलास पासवान के बारे में रवैया अपनाये हुए हैं वह राजनीति का दुर्भाग्य है. महागठबंधन से जीतन राम मांझी और उपेन्द्र कुशवाहा के अलग होने पर कहा कि कांग्रेस की जिम्मेदारी थी कि वह इनकी हिफाजत करती मगर वह ऐसा नहीं कर सकी। उन्होंने विकासशील इंसान पार्टी के मुकेश सहनी और रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा के बारे में कहा कि उनके लिए पीडीए का दरवाजा खुला है. वे मुख्यमंत्री बनें मगर बिहार बनाने में पीडीए के साथ आएं.

पप्पू यादव ने पूछा कि आज राजनीति में डीएनए की बात क्यों की जा रही है. उहोंने कहा कि किसी के डीएनए से गरीबों का भला कैसे हो सकता है. पीडीए के संयोजक पप्पू यादव ने कहा कि किसी दल के लिए जाति खतरे में है तो किसी के लिए जाति-मजहब. आज दलित परिवार असुरक्षित महसूस कर रहा है, डीएनए की बात कर उसे कैसे मदद दी जाएगी. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपके ट्वीट और जुमलेबाजी से मजदूरों का पलायन कैसे रुकेगा. उन्होंन कहा पीडीए सोचता है कि बिहार 26वें स्थान से पहले स्थान पर कैसे आएगा.

आगे उन्होंने कहा कि दोनों गठबंधनों के नेताओं पर आरोप लगाया कि वे इमोशनल अत्याचार करते हैं.इस अवसर पर अर्जक अधिकार दल, आजाद भारत पार्टी, इंडियन बिजनेस पार्टी, शोषित समाज पार्टी, राष्ट्रीय जन उत्थान पार्टी, पिछड़ा समाज पार्टी और भारतीय संगम पार्टी ने भी पीडीए को समर्थन देने की घोषणा की।सिवान गोरियाकोठी से ओमप्रकाश गुप्ता,, थानेदार यादव, रमेश यादव, इंजीनियर शैलेन्द्र यादव प्रखंड हसनपुरा के नेतृत्व में बहारन माझी, मनन माझी,बच्चा यादव सहित सैकड़ों लोंगों ने जाप की सदस्यता ली. मौके पर जाप के कार्यकारी अध्यक्ष अखलाक अहमद, राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह, और राघवेन्द्र कुशवाहा मौजूद थे.

RELATED ARTICLES

बिहार में आइसोलेशन सेंटर दोबारा शुरू, होली पर दूसरे राज्‍यों से आनेवाले को रखा जाएगा

Desk: राजधानी में होली पर कोरोना से ज्यादा प्रभावित राज्यों से आने वालों की जांच के साथ उन्हें आइसोलेशन सेंटर में रखने...

बिहार पंचायत चुनाव में वोटिंग के लिए ये दस्तावेज रखें, आयोग ने जारी की 16 दस्तावेजों की लिस्ट

Desk: बिहार में पंचायत चुनाव के वोटरों के लिए राज्य निर्वाचन आयोग ने उन 16 दस्तावेजों की लिस्ट जारी कर दी है...

राज्यसभा की सीट को लेकर सियासत, चिराग बोले- मेरी मां राजनीति में नहीं आना चाहती

लाइव बिहार: लोजपा संस्थापक और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन के बाद राज्यसभा की एक सीट खाली हो गई है....

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

लोकसभा चुनाव की घोषणा अगले हफ्तों के अन्दर, यूपी को छोड़कर देश के सभी राज्यों की सीटों के लिए कांटे की टक्कर

अब कुछ हफ्तों के बाद ही देश में लोकसभा चुनावों की घोषणा हो जाएगी। पर उत्तर प्रदेश (यूपी) को छोड़कर देश के...

सक्षमता परीक्षा देकर बाहर निकले शिक्षक, बोले-सवाल बहुत मुश्किल था, एग्जाम से पहले जूता-मोजा निकलवाया गया

पटनाः बिहार बोर्ड की तरफ से ली जा रही सक्षमता परीक्षा की शुरुआत हो गई है। पहले दिन शिक्षकों ने परीक्षा के...

जीतनराम मांझी ने RJD नेता तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे, बोले-नौकरी और रोजगार सिर्फ CM नीतीश ने दिया

पटना डेस्कः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के संरक्षक जीतनराम मांझी ने राजद नेता तेतस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा...

कैमूर हादसे पर CM नीतीश ने जताया दुःख, सभी लोगों की हो गई शिनाख्त, परिवार में मातम का माहौल

पटना डेस्कः बिहार के कैमूर जिला में एक बड़ी घटना घटी है, जिसमें 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। दरअसल...

Recent Comments