Josh Hazlewood
Josh Hazlewood
- Advertisement -

 

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीम में कोरोना के मामले मिलना चिंता का विषय है. बता दें कि जो भी खिलाड़ी और कर्मचारी कोरोना संक्रमित निकले हैं,उन्हें एक अलग होटल में क्वारन्टीन किया गया है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार, जो भी सकारात्मक मामले आते हैं, उन्हें 14 दिनों तक अनिवार्य रूप से पृथकवास पर रहना होता है. पृथकवास के बाद जांच में दो बार निगेटिव आने के बाद ही उन्हें जैव-सुरक्षित माहौल में प्रवेश करने की अनुमति होगी.

हेजलवुड ने कहा, “निश्चित रूप से थोड़ी चिंता है. यदि कोई मामला नहीं आया होता सबकुछ सही रहता. पीड़ित लोग क्वारंटाइन में हैं और मुझे लगता है कि अगले कुछ दिनों में सब सही हो जाएगा.”

हेजलवुड ने आगे कहा, “ईमानदारी से कहूं तो फिलहाल कुछ कहना संभव नहीं है क्योंकि चीजें काफी तेजी से बदलती हैं. जैसे-जैसे हम आईपीएल के करीब जाएंगे तो हम चीजों के और साफ होने की उम्मीद करते हैं. हम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ बात करेंगे और देखेंगे आगे क्या करना है.”

वर्तमान में हेजलवुड इंग्लैंड दौरे पर आयी ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा है. दोनों टीम चार से 16 सितंबर तक साउथमप्टन में तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय और मैनचेस्टर में इतने ही एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला खेलेंगी.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here