- Advertisement -

Desk: पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले कई महाविद्यालयों में स्नातक के प्रथम वर्ष और P.G के फर्स्ट सेमिस्टर के विद्यार्थियों का रिजल्ट अभी तक पेंडिंग हैं. ऐसे में इन सारी गलतियों को लेकर कॉमर्स कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष विकाश बॉक्सर समेत कई छात्र नेताओं ने इस समस्या को उजागर किया. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इन सारी गलतियों का जिम्मेदार एजेंसी है, जिसने रिजल्ट का कार्यभार संभाल रखा है.

तो वहीं इसको लेकर विकाश बॉक्सर समेत कई छात्र नेताओं ने पाटलिपुत्र वि०वि० के एग्जामिनेशन कंट्रोलर एवं रजिस्ट्रार से वि०वि० गेट पर ही मुलाकात की. इस दौरान सभी छात्रों ने मीडियाकर्मियों के सामने भी अपनी बातों को रखा. इसके बाद विकाश बॉक्सर ने पीपीयू के रजिस्टार से मुलाकात कर उनसे यह निवेदन किया कि विद्यार्थियों के रिजल्ट में अविलंब सुधार हो अथवा उनके परीक्षा परिणाम पत्र को पुनः जारी किया जाए.

इसके जबाब में पाटलिपुत्र के रजिस्टार और कंट्रोलर ने कहा की 15 तारीख तक सभी प्रमोटेड छात्र छात्राओं का रिजल्ट फिर से प्रकाशित किया जाएगा. आपको बता दें कि आज के इस बातचीत में रंजन यादव, सागर उपाध्यय,अमित कुमार, सुमित, आदित्य, मोनू कुमार सहित सैकड़ों विद्यार्थि मौजद थे.

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here