- Advertisement -

पटनाः भाजपा में शामिल होने के बाद आरसीपी सिंह पटना में नीतीश कुमार और जदयू पर जमकर हमला बोला है। पार्टी कार्यालय में स्वागत समारोह के बाद आरसीपी ने कहा कि वर्ष 2020 में जनता ने नीतीश को मेंडेड दिया था। जहां बीजेपी के साथ काम करने के लिए 43 विधायक पर भी बीजेपी ने नीतीश कुमार को सीएम बनाया। लेकिन नीतीश ने धोखा दिया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को किसी ने बता दिया कि प्रधान मंत्री बनेंगे. उसके बाद वे देश घूमने लगे. नीतीश कुमार पीएम हैं और उनके पीएम का मतलब पलटीमार है. नीतीश कुमार का नेतृत्व पहले भी किसी को स्वीकार नहीं था. उन्होंने कहा कि जिस दिन मैं जेडीयू छोड़ा था उसी दिन कहा था जेडीयू डूबता हुआ जहाज है अब जो लोग जदयू नहीं छोड़ेंगे वह कबाड़ी के भाग हो जायेंगे. 

आरसीपी ने कहा कि नीतीश कुमार सब C  भूल चुके हैं. अब उन्हें सिर्फ कुर्सी वाला C पता है. जेडीयू को मैने बूथ तक खड़ा किया. उन्होंने दावा किया कि जेडीयू 2025 तक नहीं चल पाएगी. बीजेपी नंबर वन पार्टी होगी. उन्होंने कहा कि अब उन्हें बीजेपी को बूथ तक मजबूत करना है।

ललन सिंह के बयान कि आरसीपी सिंह ने जदयू अध्यक्ष रहते हुए आरसीपी टैक्स बांध रखा था पर भड़कते हुए आरसीपी ने कहा यह ललन सिंह तो पूछना चाहिए. वे बिहार में मंत्री रहे हैं. मैं कभी बिहार में मंत्री नहीं रहा. वहीं केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि भारत एक राष्ट्र है. आबादी में नंबर 1 है. उसके बाद भी दुनिया में 5वीं अर्थव्यवस्था बनी है. लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत में हर विकट परिस्थिति में शानदार काम हुआ है. इसे कोरोना जैसे संक्रमन काल में सबने देखा।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में लगातार काम हो रहा है और नीतीश कुमार कहते हैं कि केंद्र सरकार कोई काम ही नहीं कर रही है. पीएम जन आत्मनिर्भरता की बात करते हैं तो नीतीश बाबू बोलते हैं काम नही हो रहा है।   

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here