गिरिराज सिंह पत्रकारों से बात करते हुए
- Advertisement -

पटनाः केंद्र की नई एनडीए (NDA) सरकार में केंद्रीय मंत्री बनने के बाद बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) पहली बार पहुंचे हैं, जिसके बाद एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ता ने भव्य स्वागात किया है। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) कैबिनेट में बिहार की हिस्सेदारी पर खुशी जताई है। इसके अलावा बिहार में अपराध को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव के बयान को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि अपराधियों की कोई जाति नहीं होती है। बिहार में सुशासन की सरकार चल रही है, किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जायेगा। साथ ही तेजस्वी यादव के व्हील चेयर का जिक्र करते हुए इशारे ही इशारे में खूब तंज कसा है।

कपड़ा मंत्री बने हैं गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्रिमंडल में टेक्सटाइल विभाग की कमान थामने के बाद भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह पहली बार पटना पहुंचे। इस दौरान उनका भव्या स्वागत किया गया है। इस मौके पर गिरिराज सिंह मीडिया से भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी बिहार में 8 मंत्रियों के सहारे बिहार का विकास करेंगे। दोनों सरकार मिलकर बिहार के विकास को ऊंचाई पर लेकर जाएंगे। किसानों, मजदूरों, बुनकरों का ये लक्ष्य है। जनता को इसके लिए उन्होंने बधाई दी।

तेजस्वी पर जमकर साधा निशाना

पत्रकारों ने सवाल किया कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का आरोप है कि यादवों को मारा जा रहा है। इसका जवाब देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि अपराधियों की कोई जाति नहीं होती। मंत्रालय के नाम पर झुनझुना थमाने और व्हीलचेयर पर सरकार के होने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि जनता ने जिन्हें व्हील चेयर पर बैठाकर झुनझुना थमा दिया है, वही ऐसी बात करते हैं। उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार जनता के लगातार काम कर रही है। किसी को भी सरकार नाही फंसाने का काम करती है और ना ही बचाने का काम करती है। अपराधियों को संरक्षण देने का काम राजद के लोगों की परंपरा रही है।

तेजस्वी ने अपराध पर सरकार को घेरा था

बताते चलें कि बिहार में आपराधिक वारदातों पर राजद ने सरकार को घेरा था। तेजस्वी यादव प्रदेश में हो रही हत्या की घटना की गिनती कराकर सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं। वहीं इसपर सियासी संग्राम भी छिड़ा हुआ है। गुरुवार को तेजस्वी यादव ने एक बयान दिया जिसमें कहा गया कि छपरा में लगातार यादव समाज के लोगों को गोली मारी जा रही है। इस बयान पर एनडीए के नेताओं ने उन्हें जवाब दिया है। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए यह तक कह दिया कि जब इन घटनाओ की जांच होगी तो पता चलेगा कि इसका तार लालू परिवार से जुड़ा हुआ है।

ये भी पढ़ें…पूर्णिया के फर्नीचर कारोबारी ने पुलिस से सुरक्षा की लगाई गुहार, पप्पू यादव से जान को बताया खतरा

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here