Veena Devi
- Advertisement -

पटना डेस्कः जदयू विधान पार्षद दिनेश सिंह और वैशाली सांसद वीणा देवी के पुत्र राहुल राज उर्फ छोटू सिंह की सड़क हादसे में मौत के बाद जैतपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। प्राथमिकी में विधान पार्षद द्वारा साजिश के तहत कुछ अज्ञात लोगों द्वारा हत्या करने की बात कही गई है। इस घटना की जांच के लिए एसआइटी के साथ पांच सदस्यीय विशेष टीम का गठन किया गया है। इसकी मामले का मानीटरिंग खुद जिले के एसएसपी कर रहे है।

बात अगर टीम की करें तो सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम घटना की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। इसके अलावा विशेष टीम ने करीब एक सौ से अधिक सीसी कैमरे को खंगाला है। पुलिस की ओर से टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान का दावा किया जा रहा है। इसमें पिकअप वैन से ठोकर मारने की बात बताई जा रही है। हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ बोलने से इनकार कर रही है। दूसरी तरफ किसी भी तरह के वाहन के बारे में कोई ठोस जानकारी अबी तक नहीं मिल पाई है।

पुलिस के मुताबिक विधान पार्षद ने हत्या की आशंका जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसी के तहत हत्या की धारा में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। विधान पार्षद ने कहा कि हत्या की आशंका जताते हुए मामला दर्ज कराया गया है। विदित हो कि सोमवार की रात छोटू सिंह पैतृक गांव दाउदपुर से दादी से मिलकर बुलेट से भगवानपुर स्थित घर लौट रहे थे।

इसी दौरान एक वाहन ने बुलेट में जोरदार टक्कर मार दी थी, जिसमें उनकी मौत हो गई थी। बुलेट बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। घटना के बाद पहले दिन से सांसद वीणा देवी द्वारा साजिश के तहत हत्या की आशंका जताई जा रही थी। घटना की गंभीरता को देख एसएसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की थी।

ये भी पढ़ें…बेतिया राज में हो रही गड़बड़ी को केके पाठक ने पकड़ लिया, एक अधिकारी को किया सस्पेंड, जानिए

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here