Giriraj Singh
- Advertisement -

पटनाः भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चुनाव से पहले हिन्दुओं को एकजुट होने को कह दिया है। साथ ही 18 से 22 अक्टूबर तक यात्रा करने का ऐलान किया है। इस यात्रा का नाम ‘हिंदू स्वाभिमान यात्रा’ रखा है। गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी जैसे नेता हिंदुओं को जातियों के नाम पर बांटने की कोशिश करते हैं, जबकि मुसलमानों की जाति नहीं बताते हैं।

गिरिराज सिंह ने कहा कि कुछ लोग कोशिश करते हैं कि मुसलमानों का एकतरफा वोट अपने हिस्से में ले लें, इसलिए मैं अब हिंदुओं को यही संदेश देना चाहता हूं कि बंटोगे तो कटोगे, हम लोगों ने पाकिस्तान की स्थिति देख ली, बांग्लादेश की स्थिति देख ली। ऐसे में अब हम सभी हिंदू भाइयों-बहनों के लिए समय आ चुका है कि हम एकजुट रहें, ताकि इन लोगों से लड़ सकें। अगर हम आपस में ही विभाजित हो जाएंगे, तो इन लोगों से लड़ना मुश्किल हो जाएगा।

गिरिराज सिंह ने कहा, “आज बांग्लादेश में हिंदुओं के ऊपर हो रहे अत्याचार को देखकर असहनीय पीड़ा हो रही है. इस बीच, भारत में भी कुछ ऐसे लोग सामने आएं, जिन्होंने यह कहने से कोई गुरेज नहीं किया कि भारत में भी बांग्लादेश जैसी स्थिति पैदा होगी. यह सुनने के बाद मुझे अत्यंत पीड़ा हुई. इसके बाद, मैंने फैसला किया कि मैं हिंदुओं को जगाने का काम करुं।

बता दें कि बीजेपी नेता गिरिराज सिंह 18 अक्टूबर को भागलपुर से यात्रा की शुरुआत करेंगे, फिर 19 अक्टूबर को कटिहार, 20 अक्टूबर को पूर्णिया, 21 अक्टूबर को अररिया, और 22 अक्टूबर को किशनगंज जाएंगे. बता दें कि जिन जिलों में बीजेपी नेता जायेंगे वो सभी मुस्लिम बहुल जिलें हैं।

ये भी पढ़ें…16 अक्टूबर को दूसरे चरण की कार्यकर्ता संवाद यात्रा पर निकलेंगे तेजस्वी जिले के राजद कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here