- Advertisement -

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में पान दुकानदार को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल युवक मीनापुर थाना क्षेत्र के गंगती गांव निवासी छोटू कुमार (25) है। जो अपनी दुकान में पेट्रोल भी रखता है। छोटू ने दुकान खोली ही थी कि आज सुबह 7 बजे तीन बदमाश पहुंचे और छोटू से उधार में पेट्रोल मांगा।

छोटू ने पेट्रोल देने से इनकार कर दिया। जिसके बाद बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बुलेट छोटू के सीने में लगी है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना मीनापुर थाना क्षेत्र के गंगती गांव की है।

वारदात के बाद स्थानीय लोग मौके पर जुट गए। जानकारी मीनापुर थाना प्रभारी को दी गई। मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने घायल छोटू को बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर गौरव वर्मा ने बताया कि युवक को सीने में गोली लगी है। जिसकी स्थिति बहुत नाजुक है। वहीं, दूसरी तरफ पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है।

रात में विवाद, सुबह वारदात घायल के भाई शैलेश ने कहा कि शनिवार रात गांव का बदमाश नीलू एक लीटर पेट्रोल उधारी मांग रहा था। नहीं देने पर रात में गाली-गलौज किया था। सुबह हम दोनों भाई दुकान खोल रहे थे। इस दौरान नीलू अपने 2 साथियों क साथ बाइक से आया और गोलीबारी कर दी। एक गोली मेरे भाई को लग गई। छोटू ने ग्रेजुएशन तक पढ़ाई की है और 10 साल से बिजनेस कर रहा है।

मीनापुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार रजक ने बताया कि बदमाशों ने एक गोली मारी है। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बदमाशों की पहचान हो गई है। प्रथम दृष्टया पेट्रोल देने के विवाद में गोली चलाने की बात सामने आ रही है। आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी होगी।

ग्रामीण एसपी विद्या सागर ने बताया कि मीनापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक पान दुकान पर मामूली बात पर विवाद हुआ। गोलीबारी की गई। जिसमें पान दुकानदार छोटू घायल हो गया। फिलहाल उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। परिजन के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम काम कर रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here