pappu yadav
- Advertisement -

पटना डेस्कः देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एनसीपी (NCP) नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद देशभर में इस घटना को लेकर लोगों के अंदर गुस्सा है। वहीं बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सियासी बयानबाजी का दौर भी तेज हो गया है। गोपालगंज से संबंध रखने वाले बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बिहार में भी सियासी हलचल तेज है और बड़े नेताओं की ओर से बयान भी सामने आ रहे हैं। इसी क्रम में बिहार के पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने भी बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सोशल मीडिया साइट X पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। पप्पू यादव ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में बाबा सिद्दीकी हत्या के सूत्रधार लॉरेंस बिश्नोई को दो टके का अपराधी बताया है।

बता दें कि बाबा सिद्दीकी के कत्ल की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। इसके बाद से ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर पप्पू यादव गुस्से में हैं और इस गैंग के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली है। महाराष्‍ट्र और खास तौर पर मुंबई में राजनीति और बॉलीवुड में खास पहचान रखने वाले बाबा सिद्दीकी की बीते शनिवार को गोली मार कर हत्‍या कर दी गई। वे मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे, लेकिन उनके पिता मुंबई चले गए थे और बाबा की पढ़ाई मुंबई में ही हुई और उन्‍होंने छात्र जीवन से ही राजनीति में हिस्‍सा लिया।

जानकारी के अनुसार बाबा सिद्दीकी पहले एनएसयूआई फिर युवा कांग्रेस में सक्रिय रहे। वे बिहार आते-जाते रहते थे। उनका अपने पूर्वजों की मिट्टी से नाता बना हुआ था। अब बाबा सिद्दीकी के मर्डर केस के बाद मांझा में मातम देखा जा रहा है। मुंबई सहित उनके पैतृक गांव माझागढ़ शेखटोली (गोपालगंज, बिहार) में गम का माहौल है। गांव के एक दो परिवार नहीं, बल्कि हर एक घर में मातम छाया हुआ है। बाबा सिद्दीकी के न रहने पर समूचे गांव ने खुद को अनाथ मान लिया है।

ये भी पढ़ें…डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी अपने सरकारी आवास में आज करेंगे गृह प्रवेश, तेजस्वी के खाली करने पर खूब हुआ था बवाल

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here