cricket
- Advertisement -

पटना: हैदराबाद के नितिन की बेहतरीन गेंदबाजी ने बिहार टीम को झकझोर कर रख दिया। नितिन ने पहली पारी में छह विकेट लेकर बिहार टीम को 150 के स्कोर पर रोक दिया, जबकि फॉलोवन खेल रही बिहार की दूसरी पारी में भी बिहार के छह बल्लेबाज को आउट कर बिहार को पारी की हार के कगार पर ला दिया।

पहले दिन के दो विकेट पर 20 रन से आगे खेलती हुई बिहार टीम मात्र 150 रन के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। बिहार की ओर से शशांक उपाध्याय सर्वाधिक 46 रन, आदित्य कुमार 22 रन, पवन राय 31 रन, आकाश वर्मा 14 रन  और सूरज कश्यप ने छह रन बनाकर आउट हुए जबकि मनीष कुमार 15 रन बनाकर नॉट आउट रहे। हैदराबाद की ओर से गेंदबाजी करते हुए इन नितिन साइ ने 54 रन देकर 6 विकेट लिए जबकि प्रणव वर्मा को तीन और इंलियान को एक विकेट मिले।  पहली पारी में 199 रन से पिछड़ने के बाद फॉलोवन खेलती हुई बिहार की टीम दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक आठ विकेट पर  रन बना चुकी है।

ओपनर आकाश वर्मा बिना खाता खुला आउट हुए जबकि अनिमेष कुमार 42 रन, अरनव किशोर 35 रन और पवन राय 4 रन, अभिषेक बाबू और आदित्य शुन्य, सुरज कश्यप 26 तथा मनीष 2 रन बनाकर आउट हो चुके हैं, जबकि  शशांक उपाध्याय 16 रन और और अनुप एक रन पर नाबाद है। हैदराबाद के नितिन साइ ने छह तो प्रणव और रूथिक ने एक एक विकेट लिए।

ये भी पढ़ें…CM नीतीश आज ‘ट्रॉफी गौरव यात्रा’ को दिखाएंगे हरी झंडी, बिहार में पहली बार हो रहा आयोजन

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here