Home अपराध औरंगाबाद में दिल दहला देने वाली घटना आयी सामने, अपराधियों दो युवकों...

औरंगाबाद में दिल दहला देने वाली घटना आयी सामने, अपराधियों दो युवकों की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंका

- Advertisement -
block id 8409 site livebihar.com - mob 300x600px_B

बिहार के औंरगाबाद जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के इमामगंज चक गांव के दो युवकों की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। रफीगंज थाना क्षेत्र के अमरपुरा गांव के पास रेलवे ट्रैक से सोमवार को इनके शव बरामद हुए हैं।

मृतकों की पहचान इमामगंज चक गांव निवासी विनोद यादव के 25 वर्षीय बेटे मुन्ना कुमार और इसी गांव के राम प्रसाद सिंह के 20 वर्षीय बेटे विपिन कुमार सिंह रूप में की गई है। घटना के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है और एक प्राथमिकी ओबरा थाना में दर्ज कराई गई है। परिजनों ने बताया कि मुन्ना कुमार अपने चचेरे भाई संजीत कुमार और विपिन के साथ 28 नवंबर की सुबह एक जन्मदिन समारोह में भाग लेने के लिए घर से निकला था।

तीनों को मदनपुर प्रखंड के शिवगंज के समीप जमुआ गांव में आयोजित जन्मदिन समारोह में भाग लेने जाना था। इसमें ओबरा थाना क्षेत्र के बेल गांव निवासी हरिनंदन चौहान को भी शामिल होना था जिसके साढ़ू जमुआ में थे। उक्त सभी लोगों को जाना था लेकिन हरिनंदन किसी कारण से नहीं जा सका। 28 नवंबर को मुन्ना अपने चचेरे भाई संजीत और दोस्त विपिन के साथ स्कॉर्पियो गाड़ी से जमुआ पहुंचा। वहां जन्मदिन समारोह में शामिल होकर 29 नवंबर की दोपहर करीब 2:30 बजे वे लोग वहां से निकले।

गाड़ी विपिन खुद चला रहा था। वहां से दो अन्य लोग भी गाड़ी में सवार हुए थे। शिवगंज के समीप वार में संजीत को उतार दिया गया और चारों वहां से चले गए। विपिन ने कहा कि वह कुछ अन्य दोस्तों से मिलने जा रहा है और थोड़ी देर में ही लौट आएगा। जब वह नहीं आया तो संजीत ने मुन्ना कुमार के मोबाइल फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन नंबर बंद था। इसके बाद वह घर आ गया और उसने इसकी जानकारी दी। परिजनों के कहने पर सभी लोग पुन: उसी जगह के लिए निकल पड़े। बघोई गांव के पास जाने के क्रम में ही मुन्ना के मोबाइल फोन पर बात हुई।

ग्रामीणों ने जानकारी दी कि दो लोगों का शव रेलवे ट्रैक के पास पड़ा हुआ है जिसके बाद सभी लोग अमरपुरा गांव पहुंचे। यहां मृतकों की पहचान मुन्ना कुमार व विपिन के रूप में की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इधर दोनों की मौत पर गांव में मातम पसर गया और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। विपिन सिंह स्कॉर्पियो चलाकर अपने घर का खर्च निकालता था। दोनों की मौत के बाद घटनास्थल से स्कॉर्पियो गाड़ी भी नहीं मिली है जिसको लेकर पुलिस छानबीन कर रही है।

परिजनों ने बताया कि मुन्ना यादव शादी शुदा था और वह खेती कर जीवन यापन करता था। उसकी पत्नी सुमित्रा देवी के अलावा चार वर्षीय बच्ची मुन्नी कुमारी, तीन वर्षीय मुस्कान और नौ माह की फुल कुमारी है। विपिन की शादी अभी तक नहीं हुई है। थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार सिन्हा ने बताया कि संजीत कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। घटनास्थल रफीगंज थाना क्षेत्र में है, इसलिए बयान लेकर उसे प्राथमिकी दर्ज करने के लिए भेजा गया है। पुलिस संयुक्त रूप से इसकी छानबीन कर रही है।

RELATED ARTICLES

वरिष्ठ पत्रकार खालिद रशीद के निर्माणाधीन घर में चोरी की घटना, बहादुरपुर थाने की पुलिस जांच में जुटी

पटनाः पटना सिटी के बहादुरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत न्यू अजीमाबाद कॉलोनी, संदलपुर में वरिष्ठ पत्रकार खालिद रशीद के निर्माणाधीन मकान में बीती...

IPS अफसर ने कंस्ट्रक्शन कंपनी को 18 लाख का लोन दिया, गवाह ने EOU को बताया- सूद पर 25 लाख कैश भी दिए

पटनाः बालू के अवैध खनन में संलिप्तता को लेकर नीतीश सरकार ने 27 जनलाई 2021 को ही भोजपुर के तत्कालीन पुलिस अधीक्षक...

ब्रह्मेश्वर मुखिया हत्याकांड में CBI की केस डायरी से नया खुलासा, धक्का-मुक्की के बाद हुलास पांडेय ने पिस्टल से मार दी थी गोली

पटना डेस्कः ब्रह्मेश्वर मुखिया हत्याकांड में सीबीआई ने चौंकाने वाला खुलास किया हैं। इस कांड की जांच कर रही सीबीआई की टीम...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

लोकसभा चुनाव की घोषणा अगले हफ्तों के अन्दर, यूपी को छोड़कर देश के सभी राज्यों की सीटों के लिए कांटे की टक्कर

अब कुछ हफ्तों के बाद ही देश में लोकसभा चुनावों की घोषणा हो जाएगी। पर उत्तर प्रदेश (यूपी) को छोड़कर देश के...

सक्षमता परीक्षा देकर बाहर निकले शिक्षक, बोले-सवाल बहुत मुश्किल था, एग्जाम से पहले जूता-मोजा निकलवाया गया

पटनाः बिहार बोर्ड की तरफ से ली जा रही सक्षमता परीक्षा की शुरुआत हो गई है। पहले दिन शिक्षकों ने परीक्षा के...

जीतनराम मांझी ने RJD नेता तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे, बोले-नौकरी और रोजगार सिर्फ CM नीतीश ने दिया

पटना डेस्कः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के संरक्षक जीतनराम मांझी ने राजद नेता तेतस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा...

कैमूर हादसे पर CM नीतीश ने जताया दुःख, सभी लोगों की हो गई शिनाख्त, परिवार में मातम का माहौल

पटना डेस्कः बिहार के कैमूर जिला में एक बड़ी घटना घटी है, जिसमें 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। दरअसल...

Recent Comments