- Advertisement -

Patna: मंगलवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेज प्रताप यादव ने वाराणसी पहुंचकर काशी विश्वनाथ के दर्शन किए। साथ ही मार्कंडेय धाम और काल भैरव मंदिर में भी मत्था टेका। इस दौरान उनके साथ छात्र राजद अध्यक्ष आकाश यादव और वाराणसी के उनके परिचित लोग भी शामिल रहे।

तेज प्रताप यादव ने काशी विश्वनाथ दरबार में बाबा की विधि-विधान से पूजा-अर्चना के साथ रुद्राभिषेक किया। वहीं सपा नेताओं ने भी तेज प्रताप का वाराणसी में स्वागत किया। इस दौरान मीडिया से रुबरु होते हुए तेज प्रताप भाजपा सरकार पर जमकर बरसे।

मीडिया से बातचीत के दौरान तेज प्रताप यादव ने किसान आंदोलन पर कहा कि किसानों के मामले में सरकार पूरी तरीके से विफल हो चुकी है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जब तक वर्तमान सरकार नहीं जाएगी तब तक किसानों का भला नहीं हो सकता। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में हमारे जीते हुए कैंडिडेट और नेताओं को जबरजस्ती भाजपा ने हराने का कार्य किया है। भाजपा के पास बिहार में सिर्फ एक मुद्दा है लालू एंड फैमिली।

बिहार के मंत्री मंडल विस्तार पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि जेडीयू और बीजेपी बिहार में पूरी तरीके से खत्म है लोग आपस में लड़ रहे हैं। वहीं कोविड वैक्सिन पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान पर उन्होंने कहा कि सबसे पहले कोविड वैक्सीन खुद भाजपा सरकार के मुखिया और नेता लगवाएं।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here