CPI_ML
- Advertisement -

पटनाः बिहार में अपराधी एक के बाद घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। अपराधियों ने राजधानी पटना में भाजपा नेता की छिनतई का विरोध करने पर गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसका पुलिस अभी जांच कर ही रही थी कि आधी रात को बेखौफ अपराधियों ने माले नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

दरअसल, पूरा मामला अरवल जिले के किंजर थाना क्षेत्र के इमामगंज-करपी पथ पर कोचहासा गांव के समीप की है। जहां अपराधियों ने गोली मारकर सुनील चंद्रवंशी की हत्या कर दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना मिलते ही किंजर थाना अभिलंब घटना स्थल पर पहुंच कर घटना स्थल की जाँच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया।

दूसरी तरफ घटना स्थल से एक मैंगजिन और एक खोखा बरामद किया गया है। पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र कुमार भील एवं F.S.Lकी टीम द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। घटना स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है। घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी जारी है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार करपी से घर लौटने के दौरान बदमाशों ने गोली मारकर भाकपा माले नेता हत्या कर दी। मृतक की पहचान करपी थाना क्षेत्र के छक्कन बिगहा निवासी भाकपा माले नेता सुनील चंद्रवंशी के रूप में की है।

ये भी पढ़…राजधानी पटना में अपराधियों ने BJP नेता को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here