RK Sinha
- Advertisement -

पटनाः राज्यसभी के पूर्व सांसद आरके सिन्हा के जन्मदिन के अवसर पर आदि चित्रगुप्त मंदिर, पटना सिटी में भंडारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमे सैकड़ों जरूरतमंद लोगों को भोजन सामग्री का वितरण किया गया। इस अवसर पर चित्रगुप्त आदि मंदिर प्रबंधक कमिटी के प्रधान सचिव सुदामा प्रसाद ने बताया की मंदिर के अध्यक्ष आरके सिन्हा से हमे प्रेरणा मिलती है कि हम कैसे एक दूसरे का ख्याल रखे इसी के आलोक में आज उनके जन्मदिन के अवसर पर लोगो के बीच भोजन सामग्री का वितरण किया गया है।

पूर्व सांसद के निजी सचिव मनीष किशोर ने बताया कि 73वे जन्मदिन के अवसर पर पटना के कई स्थानों पर कार्यकर्ता द्वारा कई कार्यक्रम रखे गए है। सांसद के पटना आवास अन्नपूर्णा में भी भंडारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इसके अलावा एसीएफएल द्वारा मुफ्त स्वास्थ शिविर का आयोजन किया गया, जिसमे हजारों महिलाओं ने अपने स्वास्थ की जांच कराई।इसके अलावा पटना हाई स्कूल गर्दनीबाग पंचमंदिर तालाब एव पटना हाई स्कूल के प्रांगण में 5 पीपल और नीम के वृक्षारोपण हुआ। निशा मंदिर, लोहानीपुर में सतीश राजू के नेतृत्व में फल और मिस्ठान का वितरण मूक बधीर बच्चो के बीच वितरित किया गया।

कार्यक्रम में वार्ड नं 15 के पार्षद शशिभूषण, राजेश श्रीवास्तव, राजेश सिन्हा, विवेक, अभिषेक बिन्नी, चंद्रशेखर, राणा रितेश बिट्टू सिंह, अभिषेक सिंह, संजय राय, सुधीर मुखिया के साथ अनेकों कार्यकर्ता ने उनके लम्बी उम्र की कामना की।

ये भी पढ़ें…बिहार में बाढ़ से जनजीवन अस्त-व्यस्त, गंगा नदी के विकराल रुप से डरे लोग, हाथीदह में टूटा रिकॉर्ड

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here